Saturday, 6 June 2020

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, मुंह में चोट लगने के कारण हथिनी की हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, मुंह में चोट लगने के कारण हथिनी की हुई मौत

केरल में पिछले महीने लोक डाउन के कारण जंगल में से एक हथिनी एक गांव में आ पहुंची वहां पर एक व्यक्ति ने उसको खाने के लिए अनानास दिया। उस अनानास में उन्होंने बम व बारूद भर रखा था। जिस अनानास को उसने खाया था उसके मुंह में फट गया। फटने के बाद व गंभीर रूप से घायल हो गई। और घायल होने के बाद वह जंगल की तरफ चल पड़ी। उसने 2 हफ्ते से कुछ तक नहीं खाया। और जिसकी वजह से वह थक कर नदी में पड़ गई। वह एक गर्भवती हथीनी थी। उसके साथ साथ उसका बच्चा भी दम तोड़ गया। वह 2 सप्ताह तक तड़पती रही। फिर वह अपनी जान गवां चुकी थी।
elephant death news,dainikjagron
elephant death news


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मौत डूबने के कारण से हुई है। उसकी मौत पटाखे के कारण से नहीं हुई है। केरल सरकार ने घोषणा कर दी गई है कि इस मामले की पूरी जांच की जाए। साथ में एक व्यक्ति को पकड़ भी लिया गया है  और अन्य की तलाश कर रही है। उन्होंने कहना है कि उसकी मौत किसानों या शिकारियों की वजह से हुई है।

हथीनी की उम्र 15 से 17 साल बताई जा रही है।अब इस केस में मामला गरम हो गया है और सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। रिपोर्ट में सामने आया है कि उसके दोनों जबड़े पर चोट आई थी और वह 2 महीने से गर्भवती थी।

No comments:

Post a comment

Please do not enter any spam link in the comment box.